लिटन दास की वापसी: एशिया कप सुपर फ़ोर में बांग्लादेशी टीम का हिस्सा

एक प्रमुख खिलाड़ी की वापसी

बांग्लादेश के विकेटकीपर सलामी बल्लेबाज़, लिटन दास, एशिया कप सुपर फ़ोर दौर के लिए फिर से तैयार हैं। उन्होंने टीम के साथ जुड़ने के लिए लाहौर पहुंच चुके हैं। यह उनके लिए खुशियों की खबर है, क्योंकि पहले वे बीमारी के कारण टूर्नामेंट के शुरुआती दौर से बाहर हो गए थे।

टीम में वापसी

बांग्लादेश के मुख्य चयनकर्ता, मिन्हाजुल आबेदीन, ने बताया कि टीम में कई खिलाड़ियों की चोट की समस्याएं हैं, और इसलिए लिटन को टीम में वापस लाया गया है। उनकी वापसी से टीम को एक अग्रणी बल्लेबाज़ की आवश्यकता है जो टूर्नामेंट में मजबूती और स्थिरता ला सके।

खिलाड़ियों की चोट की समस्याएं

एशिया कप सुपर फ़ोर के दौरान, बांग्लादेशी टीम के कुछ प्रमुख खिलाड़ियों को चोट की समस्याएं आई थीं। नजमुल हुसैन शांतो के हैमस्ट्रिंग में कई बार खिंचाव हुआ था, जबकि मेहदी हसन मिराज़ के उंगलियों में कई बार क्रैम्प आया था और वह अंत में रिटायर्ट हो गए थे। इसके अलावा, तेज़ गेंदबाज़ मुस्तफ़िज़ुर रहमान को भी हल्की चोट की समस्या उभरी थी और वह अफ़ग़ानिस्तान के ख़िलाफ़ मैच में नहीं खेले थे।

इस प्रकार, लिटन दास की वापसी से टीम को एक और विकल्प मिलता है और वह एशिया कप सुपर फ़ोर के लिए तैयार होती है। यह टूर्नामेंट बांग्लादेशी टीम के लिए महत्वपूर्ण है और वे अपने कुशलता और जीत की दिशा में अग्रसर होने का प्रयास करेंगे।

Leave a comment